Friday, July 2, 2010

Mother of two kills husband for objecting to her affair

http://www.bhaskar.com/article/PUN-LUD-snag-in-love-affairs-became-husbands-murder-1110941.html

प्रेम संबंधों में रोड़ा बने पति की हत्या
Source: Bhaskar News | Last Updated 03:20(01/07/10)
लुधियाना.
 अवैध संबंधों ने एक मां की आंखों पर ऐसा पर्दा डाला कि उसके दो मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया छिन गया। यह काम किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनकी मां ने कराया। 

उक्त महिला ने अपने प्रेमी के हाथों पति की हत्या करवा दी, क्योंकि पति को उसके अवैध संबंधों पर एतराज जताता था। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने महिला और हत्या में शामिल उसके प्रेमी के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला का प्रेमी वारदात का मुख्य आरोपी अभी फरार है। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने बेलन से उक्त युवक के सिर पर वार किया था और उसके मुंह में पोटाश ठूंस दी और फिर एयरगन से गले व मुंह पर र्छे मार-मार कर उसे मौत की नींद सुला दिया। शव को वह इंडिका कार में डाल कर ले गए और सरहिंद नहर में ले जाकर फेंक दिया। अभी पुलिस शव को बरामद नहीं कर पाई है। 

मरने वाले का नाम जतिंदर कुमार अवस्थी (32) था। वह रेत, बजरी का कमीशन एजेंट था। गिरफ्तार आरोपियों में जतिंदर कुमार की पत्नी पूजा, निरंकारी मोहल्ला निवासी अमनदीप सिंह उर्फ दीपू और सुखदीप सिंह उर्फ लक्की शामिल हैं। महिला का प्रेमी व मुख्य आरोपी राजिंदर सिंह बॉबी फरार है। उक्त तीनों को मंगलवार शाम पुलिस ने बल्लोके रोड पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। 

अमनदीप और सुखदीप बॉबी के ममेरे भाई हैं। पुलिस को शक है कि बॉबी ने इस वारदात में शामिल होने के लिए अपने ममेरे भाइयांे को रुपए भी दिए हैं। जतिंदर व पूजा की शादी करीब नौ वर्ष पहले हुई थी। इस शादी से उनके 7 व 3 वर्ष के दो बेटे हैं। जतिंदर कुमार अवस्थी गत 24 जून से लापता है। उसके भाई मुनीष अवस्थी ने थाना हैबोवाल में उसके लापता होने की सूचना दर्ज कराई थी। पुलिस उसी दिन से जतिंदर की तलाश कर रही थी। 

एसीपी नरिंदरपाल सिंह के अनुसार इसी बीच मुनीष ने पुलिस को सुराग दिया कि जतिंदर की पत्नी पूजा के पास ही रहने वाले राजिंदर सिंह बॉबी के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू की। उधर, पुलिस ने मृतक की फोन कॉल डिटेल निकलवाई। अंतिम इनकमिंग करने वाले नंबर पर फोन किया तो आरोपी ने पुलिस का नाम सुनकर फोन स्विच आफ कर दिया। इससे पुलिस का शक और गहरा हो गया। 

जांच में पता चला कि यह फोन नंबर अमनप्रीत के पिता के नाम पर है। पुलिस ने जांच बढ़ाई तो सारी कहानी खुल कर सामने आ गई। थाना हैबोवाल के एसएचओ गुरबिंदर सिंह के अनुसार पूजा मॉडल टाउन में एक कास्मेटिक की दुकान पर काम करती है। बॉबी अकसर उसे वहीं मिला करता था। दोनों के संबंध पिछले करीब ढाई वर्ष से थे। 

इस दौरान पूजा बॉबी के साथ कई जगह घूमने भी जाती रही है। जतिंदर को करीब एक महीने पहले दोनों के संबंधों के बारे में पता चला था। वह पूजा को इसके लिए डांटता था व उसने शराब पीनी शुरू कर दी थी। प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को हटाने के लिए पूजा ने बॉबी से बात की। गत 24 जून को बॉबी ने फोन करके जतिंदर को अपने घर पर बुलाया। यहां आरोपियों ने उसे बेदर्दी से कत्ल कर दिया और शव फेंक आए। बॉबी कत्ल के बाद से अपनी कार लेकर फरार है। उसके घर पर ताला लगा हुआ है। आरोपी टैक्सी चलाता है। पुलिस को शक है कि उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। बॉबी की तीन शादियां हो चुकी हैं। उसका दो पत्नियों से तलाक हो चुका है। 

दो दिन पहले भी की थी कत्ल की कोशिश 

बॉबी व उसके साथियों ने 22 जून को भी जतिंदर को घेर कर कत्ल करने की कोशिश की थी, लेकिन वह इसमें विफल रहे थे। पूजा मंगलवार शाम को हैबोवाल स्थित हनुमान मंदिर जाती थी। जतिंदर उसे मंदिर से लेकर आता था। आरोपियों ने योजना बनाई थी कि वह मंदिर जाते वक्त जतिंदर को घेर कर कत्ल कर देंगे। इस दिन संयोग से जतिंदर को रास्ते में कुछ और पहचान वाले मिल गए थे। इस वजह से आरोपियों की उसको कत्ल करने की योजना विफल हो गई थी। इसके बाद आरोपियों ने दूसरी योजना तैयार की।

No comments:

Post a Comment