Friday, July 2, 2010

Wife kills husband for and with lover

http://www.bhaskar.com/article/RAJ-OTH-lovers-desire-deleted-vermilion-1108112.html?PRV


प्रेमी की चाह में मिटाया ‘सिन्दूर’
Source: Bhaskar network | Last Updated 06:54(30/06/10)
सीकर.
 प्रेम में पागलपन की हद तक पहुंच चुकी महिला ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। कत्ल की योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह खुद पति को लेकर बाहर गई थी। कथित प्रेमी ने अपने बहनोई और दोस्त के साथ मिलकर हुकमपुरा के जगदीश जाट की तोलिये से गाड़ी के भीतर ही गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस में हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि सीओ ग्रामीण रामप्रकाश शर्मा की टीम ने साइक्लोन सेल की मदद से जगदीश जाट (30) की हत्या में मृतक की पत्नी विमला जाट, उसके प्रेमी नेहरों की ढाणी, धोद निवासी मनोज नेहरा और यहीं रहने वाले मनोज के दोस्त संतोष उर्फ धोलिया उर्फ जेपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। हत्या में शामिल मनोज का बहनोई अनोखू गांव का बंशीलाल फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस जांच में सामने आया कि 1996 में शादी के कुछ दिन बाद ही जगदीश नौकरी के लिए मस्कत चला गया था। दो साल पहले विमला के बलवीर के ही दूर के रिश्तेदार मनोज नेहरा से संबंध स्थापित हो गए। महीने भर पहले मस्कत से लौटा जगदीश दोनों के बीच दीवार बन गया। दोनों का मिलना-जुलना ही नहीं फोन पर बात करना तक मुश्किल हो गया। एक बार तो फोन पर जगदीश ने मनोज से गाली-गलौज भी की थी। पति के शक गहराने पर मनोज ने अपना नंबर बदल लिया। लिहाजा दोनों ने फोन पर ही हत्या की साजिश बनाकर उसे अंजाम दे दिया। हत्या के बाद भी दोनों के बीच कई बार बात हुई।

शराब पिलाकर गला घोंटा

पुलिस के मुताबिक 19 जून को बाजार चलने के बहाने विमला अपने पति को घर से बाहर ले गई। विमला ने मनोज को इसकी सूचना पहले ही दे दी। मनोज अपने बहनोई और दोस्त के साथ जीप लेकर लोसल पहुंच गया। बाजार से लौटते समय लिफ्ट के बहाने विमला ने जीप रुकवा ली और पति-पत्नी उसमें बैठ गए। दूर का रिश्तेदार होने के कारण जगदीश मनोज को पहचानता नहीं था। गांव के पास विमला उतर गई, लेकिन जगदीश को तीनों ने उतरने नहीं दिया। उसे चाकू दिखाकर जीप में ही बैठे रहने को कहा गया।

उसी दौरान मनोज ने जगदीश को बताया कि वही उसकी पत्नी को फोन करता था, जिसके साथ उसने एक बार गाली-गलौज भी की थी। मामला निपटाने के बहाने जबरन उसे मोरडूंगा की ओर ले गए। रास्ते में चारों ने शराब पी। मौका देखकर गाड़ी के भीतर ही तौलिये से गला घोंटकर जगदीश की हत्या कर दी गई और लाश सड़क पर फेंक दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तौलिया और जीप बरामद कर ली। हत्या में सहअभियुक्त संतोष उर्फ धौलिया सैकण्डरी का छात्र है। दोस्त का साथ देने के लिए वह जगदीश की हत्या में शामिल हुआ।

‘विमला को छोड़ दो साब’

पूछताछ के दौरान मनोज इतना भावुक हो गया कि पुलिस के आगे रो पड़ा। बोला, साब मुझे सजा दे दो, लेकिन मेरी विमला को छोड़ दो। मेरी विमला को कुछ नहीं होना चाहिए। मैं किसी कीमत पर उसे पाकर रहूंगा। पुलिस ने बताया कि विमला 27 साल की है, जबकि मनोज उससे चार साल छोटा है। विमला का ग्यारह साल का एक बेटा भी है।

No comments:

Post a Comment