Tuesday, May 25, 2010

Con woman; poisons family, flees with cash and jwellery



जहर पिला नकद व जूलरी लेकर बहू रफूचक्कर
24 May 2010, 1713 hrs IST,भाषा

मुजफ्फरनगर।। शादी के लिए बेची गई एक महिला ने अपने सुसराल वालों को जहर दे दिया और नकद व जूलरी लेकर रफूचक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घ
टना रविवार को यहां दुल्लाखेरी गांव में हुई। महिला 80 हजार रुपये नकद और हजारों रुपये के आभूषण लेकर फरार हो गई।

पुलिस के अनुसार, बिचौलिये को 35 हजार रुपये देकर शिमला से महिला को उसके पति ने खरीदा था और उसके बाद शादी की थी। पुलिस ने बताया कि पति सहित परिवार के नौ सदस्यों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। उन्होंने बताया कि महिला और बिचौलिये को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

गढ़ीपुख्ता थाने के दुल्लाखेड़ी गांव में रहने वाले नकली सिंह कश्यप के चार बेटे श्रीपाल, रामकिशन, कृष्णपाल और सहंदर हैं। सहंदर (28) को छोड़ सभी विवाहित थे। 18 मई को मुजफ्फरनगर में एक वकील के जरिए सहंदर की कथित रूप से हिमाचल की रीना से कोर्ट में शादी कराई गई। लड़की पक्ष से रीना का कथित भाई हेमंत निवासी जालंधर (पंजाब) और उसकी पत्‍‌नी पूजा व सहंदर पक्ष से उसके भाई श्रीपाल और रामकिशन गवाह बने। हालांकि, सहंदर के चचेरे भाई नरेश ने बताया कि 35 हजार रुपये में रीना को खरीदा गया था।

शादी के बादी रीना दुल्लाखेड़ी में सहंदर संग रहने लगी। शनिवार रात रीना ने दूध गर्म कर उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर परिवार को सभी सदस्यों को दे दिया।सुबह जब परिवार के लोग नहीं उठे तो पड़ोसियों ने उन्हें जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई नहीं उठा। कमरों में भी बदबू थी। इस पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। उसके बाद श्रीपाल और नरेश जो बाहर गए थे, वहां पहुंचे। इसके बाद पीड़ितों को सीएचसी शामली पर भर्ती कराया गया।

No comments:

Post a Comment