Monday, May 17, 2010

Maternal aunt kills 7-year old innocent

An innocent 7-year murdered by a woman who was his cousin Maternal aunt - just because she wanted to hide her love affair from getting exposed !!

अय्याशी छिपाने के लिए मौसी ने मार डाला
17 May 2010, 1231 hrs IST,एजेंसियां

इलाहाबाद।। प्रतापगढ़ के नवाबगंज थाने के नसीरपुर दरगाही गांव में दिल दहला देने वाली घटना हुई। सात साल के श्याम को पड़ोस में रहने वाली उसकी चचेरी मौसी ने धारदार हथियार से उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि हत्या का मकसद प्रेम संबंध को छिपाना था। सात साल का श्याम दो महीने से अपने नाना मोथू पासी के घर में था। शुक्रवार रात श्याम मां, बहन, मौसी, मामी के साथ छत पर सोया था। सुबह जब लोग सोकर उठे तो श्यामबाबू नदारद था। उसे हर संभव जगह खोजा गया लेकिन नहीं मिला।
रविवार सुबह उसका शव पड़ोस में रहने वाली रीता के घर के पीछे बने खंडहर में पाया गया। इसकी जानकारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची। श्याम के शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। गले पर काला निशान था और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांधे थे। पुलिस अधिकारियों ने श्याम के ननिहाल के लोगों से पूछताछ के आधार पर पड़ोस में रहने वाली रीता को हिरासत में ले लिया और खोजी कुत्ते व फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। खोजी कुत्ता घटनास्थल पर गया और वहां से सीधे रीता के घर में दाखिल हो गया। यहां भूसे के पास गया तो वहां खून के धब्बे थे। पानी से भरे ड्रम के पास गया तो वहां भी खून के छींटे मिले। इसके बाद छिपाकर रखे गए धारदार हथियार और रस्सी को भी खोजी कुत्ते ने बरामद करा दिया।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रीता का किसी युवक से अवैध संबंध है। जांच में पता चला कि रीता ने अवैध रिश्ते की पोल खुलने के डर से श्याम को मौत के घाट उतारा। और सहयोगी बने रीता के दो आशिक। रीता के अवैध संबंध की बात श्याम की मां को पता थी और उसने घटना वाली शाम इसी को लेकर रीता को कुछ कहा था, जिस पर दोनों ने जमकर झगड़ा हुआ था। गुस्से उतारने के लिए रीता ने श्याम को कुछ देने के बहाने घर में बुलाया और फिर हत्या कर दी। लाश को पहले भूसे में छिपाया और शनिवार को तड़के पानी से भरे ड्रम में छिपाकर रख दिया। बात बढ़ती देख उसने लाश को रविवार की सुबह घर के पीछे बने खंडहर में फेंका।

No comments:

Post a Comment