Thursday, May 13, 2010

Woman posing as disciple was actually a thief

A woman, a petty thief, caught red-handed while stealing at a temple.

http://navbharattimes.indiatimes.com/delhiarticleshow/5918340.cms

वो आई भक्त बनकर, गई चोर बनकर


12 May 2010, 0244 hrs IST,नवभारत टाइम्स
नई दिल्ली।। वह भक्त की तरह मंदिर में आती थी, लेकिन उसकी निगाह मंदिर में आने वाले लोगों के सामान और चढ़ावे पर होती थी। मौका मिलते ही वह
भक्तों का कीमती सामान चुराकर फरार हो जाती थी। मंगलवार को मंदिर के पुजारी ने महिला को रंगे हाथों मंदिर से नकदी चुराते हुए पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार की गई आरोपी महिला की पहचान बीना (30) के तौर पर हुई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से साउथ अनारकली स्थित श्रीलक्ष्मी नारायण मंदिर से भक्तों का सामान चोरी हो रहा था। रविवार को कमला नाम की महिला का पर्स गायब हो गया था। पर्स मंे नकदी और मोबाइल आदि रखे हुए थे। महिला ने पुलिस को बताया था कि शिवलिंग की पूजा अर्चना करने के लिए उन्होंने अपना पर्स नीचे रख दिया। कुछ देर बाद उसने देखा तो पर्स गायब था। उन्हांेने इस बारे में पुलिसकॉल भी की थी।

पकड़ में न आने के कारण महिला का हौसला बढ़ता गया। मंगलवार को एक बार फिर वह अपनी हाथ की सफाई दिखाने के लिए मंदिर में पहुंच गई। बीना साईं बाबा की मूर्ति के सामने पहुंची। वहां पर उनके चरणों में काफी नकदी रखी हुई थी। बीना ने इधर-उधर देखा कि कोई उसे देख तो नहीं रहा है। इसके बाद उसने नकदी उठाकर अपने पर्स में छिपा ली और वहां से खिसकने लगी।

मंदिर के पुजारी को उस पर शक हो गया। उसने महिला को भागते देख शोर मचा दिया। उसी दौरान वहां मंदिर समिति के अध्यक्ष अशोक लाली पहुंच गए। उन्होंने अन्य लोगों की मदद से महिला को मौके पर ही पकड़कर पुलिस को कॉल कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अपने कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान महिला के पर्स से मंदिर से चुराई गई नकदी के अलावा एक घड़ी भी बरामद हुई है।

No comments:

Post a Comment