Wednesday, June 16, 2010

Woman having extra-marital affairs, attempts husband's murder



It seems that it's nowadays in fashion among wives to first indulge in extra-marital affairs and if hubby objects to it.. go ahead and give a try to kill him....

http://in.jagran.yahoo.com/news/local/uttarpradesh/4_1_6488364_1.html


अवैध संबंधों के विरोध पर किया पति पर हमला

Jun 13, 10:41 pm



मोदीनगर, संस : अवैध संबंधों का विरोध करने पर गुस्साई पत्नी ने पति पर प्रेमी साथ मिलकर जानलेवा हमला कर घर से फरार हो गई। घायल पति ने इस बाबत पत्नी के विरुद्ध तहरीर दी है।
मामला भोजपुर थानातंर्गत फरीदनगर कस्बे से जुड़ा है। फरीदनगर के ठाकुर द्वारा मोहल्ला निवासी मनमोहन काल्पनिक नाम की शादी वर्ष 1994 में पतला कस्बा निवासी युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद मनमोहन की पत्नी के ससुराल में ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक से अवैध संबंध हो गए। अवैध संबंधों का जब मनमोहन को पता चला तो उसने विरोध जताया।
इसी बीच पत्नी ने प्रेमी के साथ षडयंत्र रचकर पति को मारने की साजिश रच डाली। 22 मई को सोते समय मनमोहन पर दोनों ने हमला बोल दिया। हमले में घायल पति को पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। आरोपी पत्नी पति को छोड़कर फरार हो गई। पीड़ित पति ने इस बाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी डा.अनिल पाडेय को तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मामले की जांच थाना प्रभारी को सौंपी है।

No comments:

Post a Comment