Wednesday, June 16, 2010

Woman kills her second husband with help from a "baba"



Another amazing lady...
Gets in touch with some "godman" and starts having extra-marital affairs with him.
When the husband figures out, she plots to kill him with help from "godman"


Well... this was actually her second husband whom she got killed..
She plotted the killing of her first husband on some land/property related dispute...


She is one such hell of a woman who wants property, sex, freedom, all.... and can go to any extent for that!!


http://in.jagran.yahoo.com/news/local/uttarpradesh/4_1_6482309_1.html


पति की हत्या के आरोप में पत्नी व बाबा गिरफ्तार



Jun 11, 01:29 am
गढ़मुक्तेश्वर, जासंकें
बरेली के बेहड़ी भीमनगर की 48 वर्षीय जगवती पर आरोप है कि उसने 65 वर्षीय साधु बाबा दुलारे के साथ मिलकर पति की हत्या कर डाली। इतना ही नहीं हत्या के बाद बाबा ने शव के चेहरे पर तेजाब डालकर उसे बिगाड़ दिया। ताकि उसकी पहचान न हो सके। मगर बाबा का मोबाइल फोन घटना स्थल पर ही छूट गया और बाबा व उसकी प्रेमिका पुलिस के हत्थे चढ़ गये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रघुबीर लाल ने बताया कि विगत 6 जून को गढ़ थाना क्षेत्र के स्याना रेलवे फाटक के पास एक शव मिला था। शव के चेहरे पर तेजाब डालकर उसे बिगाड़ दिया गया था। श्री लाल ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस को एक मोबाइल फोन मिला। जिसकी कॉल डिटेल निकलवाई गई तो वह दुलारे नामक एक साधु बाबा का निकला। दूसरी ओर बरेली के दीन नगर निवासी कल्याण गिरि नामक एक युवक ने हिंडन मोर्चरी पहुंचकर शव की पहचान अपने सौतेले पिता गणेश गिरि के रूप में की। कल्याण गिरि ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता व बाबा दुलारे घर से साथ बुलंदशहर जाने के लिए निकले थे।
एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने बाबा दुलारे व जगवती को ब्रजघाट से हिरासत में ले लिया गया है। इसके बाद जो कहानी सामने आई , उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।
दुलारे ने बताया कि वह करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जगवती के घर झाड़- फूंक करने गया था। इसी के चलते उसका वहां आना जाना शुरू हो गया। इसी दौरान जगवती व उसके बीच शारीरिक संबंध बन गए। मगर एक दिन जगवती के पति गणेश को इन संबंधों का पता चल गया। उसने विरोध किया तो जगवती व बाबा दुलारे ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।
साजिश के अनुसार दुलारे व जगवती गणेश को बरेली पैसेंजर ट्रेन में बैठाकर स्याना फाटक पर ले गए। जहां उन्होंने तबल से गणेश की हत्या कर दी। बाद में तेजाब डालकर उसका चेहरा भी बिगाड़ दिया।
एसएसपी ने बताया कि जगवती के बारे में जानकारी करने पर पता चला है कि गणेश के साथ उसकी दूसरी शादी थी। उसने कुछ वर्ष पूर्व जमीनी विवाद के चलते अपने पहले पति की भी कथित रूप से हत्या करवा दी थी।

No comments:

Post a Comment